Emiway Bantai और Chris Gayle ने बनाया "Jamaica to India" गाना

Emiway Bantai भारत के प्रसिद्ध रैपर में से एक हैं उन्होंने अपने गानों में लगभग हर एक अलग Rapper को फीचर किया है लेकिन हैरान और परेशान लोग तब हो गए जब Emiway Bantai को Chris Gayle के साथ देखा।

emiway bantai and chris gayle song

Emiway Bantai अपने गाने के लिए Chris Gayle से कैसे मिलें और उन्होंने के गाना बना डाला क्या इसके पीछे की कहानी Emiway Bantai का गाना Jamaica to India की Behind The Scenes की बातें।

Emiway Bantai और Chris Gayle का गाना

Emiway Bantai की अगर हम बात करें तो Bantai लगभग हर महीने कोई नया गाना Drop करते हैं वही Chris Gayle बैट्समैन हैं West Indies Team के पर कभी - कभी वह Part Time गाना भी बना लेते हैं और दोनो ने सलाह - मश्वरा करके ही गाना निकाला है। यह जो गाना इस गाने का नाम "Jamaica To India" है और यह Artist Emiway Bantai के Machayenge Song के एक सीरीज को Relate करता है जिसका Music भी Same है यह गाना एक मनोरंजित कर देने वाला Song है।

Chris Gayle और Emiway Bantai की Planning

Chris Gayle आज कुछ समय पहले भी Hip Hop या Pop Music से संबंधित गाने निकाल चुके हैं साथ ही उनका पेशा तो क्रिकेट खेलना है परंतु गाना निकलना भी उन्हें पसंद है और यह बात भारत के प्रसिद्ध रैपर Emiway Bantai को पता थी इसीलिए Bantai ने Gayle से इस बारे में बात की हुई थी की उन्हें गाना निकालना है और उसके बाद ही गाने की Shooting चालू कर दी तथा Chris Gayle ने Announce किया था की Jamaica To Indian नाम का ट्रैक लॉन्च करेंगे। Chris Gayle ने Emiway Bantai की तारीफ भी की और साथ यह भी कहा के वह Talented हैं अगर यही मेहनत और लगन लगी रही तो Emiway Bantai और भी आगे बढ़ेंगे।

Emiway Bantai इस गाने के लिए भारत से सीधा Chris Gayle के पास यानी जमाइका विजिट किए उसके बाद ही उन्होंने Shoooting की इस गाने में अगर Lyrics की बात करें तो Emiway Bantai हिंदी और कुछ इंग्लिश शब्दों का प्रयोग कर रहे हूं वहीं Chris Gayle के Verse English में है। दोनो ने खुद अपने गाने को एंजॉय किया और यह गाना Social Media में भी खूब चला।

सहयोग करें

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Admin

लेखक: Admin

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें