आखिर Elvish Yadav ने क्यों अनजान आदमी को चांटा (Slap) जड़ दिया - एल्विश यादव Slap वीडियो

Elvish Yadav यानी Bigg Boss OTT 2 के Winner ने किसी शख्स को थप्पड़ जड़ दिया मामला रात का है लेकिन Elvish यादव किसी शख्स पर थप्पड़ क्यों मारा आखिर उन्हें गुस्सा क्यों आया जानेंगे इस लेख में।

elvish yadav slap video

Elvish Yadav का एक वीडियो है जिसमे वह एक शख्स को थप्पड़ मार रहे हैं और इस बात से उनके खुद के Fans भी नाराज हैं।

एल्विश यादव ने थप्पड़ क्यों मारा जोर से वायरल होने वाला वीडियो - Elvish Yadav Slap Video

जब भी आप सोशल मीडिया ओपन करेंगे कहीं न कहीं आपको Bigg Boss के OTT Winner Elvish यादव की तमाम चर्चाएं मिल जायेंगी और इन्ही चर्चाओं में से एक हैं जिसमे Elvish Yadav किसी को थप्पड़ मार रहें हैं इसका पूरा वीडियो या Reel सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है Elvish Yadav के Fans भी यह सोच रहें हैं को आखिर Elvish Yadav ने अंजान शख्स को थप्पड़ क्यों मारा क्या कारण हो सकता है Elvish Yadav के थप्पड़ करने पर उनके मौजूद रहें साथियों ने भी उन्हें रोकने की कोशिश पर Elvish Yadav का गुस्सा थम नहीं रहा था लेकिन Elvish Yadav को उस अनजान शख्स पर गुस्सा क्यों आया और उन्होंने थप्पड़ (Slap) मार दिया।

Elvish Yadav ने अनजान शख्स को थप्पड़ क्यों मारा

एल्विश यानी सिद्धार्थ यादव जो की Bigg Boss OTT विनर हैं वह एक प्रसिद्ध Influencers में से एक हैं और वह लगातार अपने फैंस को खुश करने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं हाल ही में वह जयपुर घूमने गए थे जिसमे एक Restaurant में उन्होंने विजिट किया था और Restaurant से होते हुए गुजर रहे थे ऐसे में किसी अज्ञात ने Elvish Yadav को पीछे से गाली दी और इसी बात पर Elvish Yadav को गुस्सा आ गया और उन्होंने जाकर थप्पड़ जड़ दिया।

Elvish Yadav ने थप्पड़ मारने को लेकर क्या बोला

Elvish Yadav ने इस बात का जिक्र अपने Instagram में किया तथा उन्होंने खुद यह बात कही है की वह किसी को मारना नहीं चाहते और न ही किसी को मारना पसंद करते हैं पर कुछ लोगो द्वारा ऐसे कमेंट्स पास किए जाते हैं जिससे उन्हें गुस्सा आ जाता और इसीलिए उन्होंने ऐसा किया है। Elvish Yadav कहते हैं की उनका मारने का उद्देश्य नहीं था पर अगर कोई आपको गली दे तो आपको उसका जवाब देने के लिए तैयार रहना होता है।

Read also,

Elvish Yadav का गुस्सा होना लाजमी है यदि कोई भी किसी के ऊपर कुछ बेकार का कॉमेंट करे या ऐसी बात कहदे जो मान्य न हो उसके लिए तो ऐसे में गुस्सा आ जाता है Elvish Yadav ने बिना कारण नहीं अनजान शख्स को थप्पड़ मारा।

सहयोग करें

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Editorial Staff

लेखक: Editorial Staff

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें