क्या Salman Khan की Tiger मूवी के लिए Modi Ji भी इंतजार कर रहे थे? क्या मोदी जी भी हैं Fan सलमान खान के

हाल ही में Salman Khan की Tiger 3 मूवी रिलीज हुई और इस मूवी को सराहा भी बहुत गया लेकिन अगर हम आपसे यदि ये कहें की क्या Salman Khan यानी टाइगर के फैन Modi Ji भी हैं तो क्या आप यकीन मानोगे? जाहिर सी बात है सबको यही लगेगा की मोदी जी तो प्रधानमंत्री हैं वह कैसे किसी के फैन हो सकते हैं लेकिन इसका जवाब है की मोदी जी ने खुद अपने स्पीच के दौरान यह इशारा दिया जिससे यह साबित होता है की Modi Ji भी सलमान खान के फैन हो सकते हैं।

modi ji fan salman khan

Modi Ji और Salman Khan की जान - पहचान या यूं कहें की दोस्ती बहुत पहले से है 2014 में चुनाव के दौरान मोदी जी ने सलमान खान को आमंत्रण दिया था और उस दौरान सलमान भाई ने मोदी जी का समर्थन भी किया था लेकिन इतना ही नहीं मोदी जी कई बार अपने स्पीच या वर्तालपन में सलमान खान की चर्चा कर चुके हैं क्या मोदी जी भी Fan हैं सलमान खान के आइए जानते हैं।

Modi जी ने कहा Tiger - 3 के लिए

मोदी जी और सलमान खान का संबंध शुरुआती दिनों से ही काफी अच्छा रहा है और मोदी जी भी यह मानते हैं की सलमान खान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे हस्ती हैं जिनके अंदर कुछ भी कह लेने की हिम्मत है। मोदी जी और सलमान खान का साथ या यूं कहें अच्छे संबंध इसलिए भी हैं क्योंकि जैसे सलमान खान हैं वैसे ही मोदी जी भी हैं।

अगर Bollywood इंडस्ट्री में देखें तो सबसे ज्यादा Salman Khan की चलती है वहीं अगर देश या राजनीति में देखें तो सबसे ज्यादा Modi Ji की चलती है अब इतनी सारी समानता है तो यह जाहिर है की दोनो एक दूसरे से भाई चारा तथा प्रेम का प्रेम बनना स्वाभाविक है। जब Salman Khan की 2017 में Tiger Jinda Hai मूवी आई उसके कुछ समय तक सलमान खान कोई ब्लॉकबस्टर मूवी नहीं आई तभी मोदी जी ने अपने स्पीच में Tiger - 3 के लिए या फिर से ब्लॉकबस्टर मूवी के लिए सलमान खान को प्रोत्साहित किया।

Modi जी ने कहा Tiger Zinda Hai से काम नहीं चलेगा

यह बात साल 2019 की जब मोदी जी ने बाघों के बचाव के लिए एक भाषण दिया था। 2019 तक बाघों की संख्या तीव्र गति से कम हो रही थी और इसीलिए प्राकृतिक संतुलन के लिए बाघों की रक्षा जरूरी है और इसी उपलक्ष में प्रधानमंत्री मोदी जी ने भाषण दिया तथा लोगो को बताया के कैसे बाघों की रक्षा जरुरी है तथा कर सकते हैं और इसी चीज को अच्छी तरह से समझाने के लिए मोदी जी ने Salman Khan की मूवी Ek Tha Tiger तथा Tiger Zinda Hai का उदाहरण देकर लोगो को बताया की टाइगर जिंदा है से बात नहीं बनेगी बल्कि टाइगर या बाघों की रक्षा और बचाव बेहद जरूरी है लेकिन उन्होंने Salman Khan की इस मूवी का Reference दिया इससे यह साबित होता है की सलमान खान को  करीबी मनाते हैं मोदी जी। मोदी जी ने Salman Khan के मूवी Tiger का उदाहरण यह कहा -"की जो कहानी Ek Tha Tiger के साथ शुरू होकर Tiger Zinda Hai तब तक पहुंची है वो वहीं न रुकेंगे केवल Tiger Zinda Hai से काम नहीं चलेगा"

Read also,

और हुआ क्या बाघों के बचाव की शुरुआत भी हुई और पहले जिस गति से बाघ खत्म हो रहे थे वह गति भी धीमी हुई तथा साथ ही साथ Salman Khan ने अपनी Tiger - 3 2023 दीपवाली में रिलीज कर दी यह सब होते हुए हम यह कह सकते हैं की Salman Khan और Modi Ji दोनो के संबंध अच्छे हैं।

सहयोग करें

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Admin

लेखक: Admin

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें