Salman Khan ने Shahrukh Khan को क्यों थप्पड़ जड़ दिया? जानिए इसके पीछे की पूरी कहानी

Salman Khan को जब गुस्सा आता है तब वह किसी को नहीं छोड़ते चाहे वह कोई भी हो और इसमें उनकी गलती नहीं यदि कोई आम इंसान भी उनकी जगह रहकर देखे और जो हादसे उनके साथ हुए तो एक आम व्यक्ति के साथ हो जाए तो उस आम व्यक्ति को भी बहुत गुस्सा आयेगा।

salman khan slap shahrukh khan

हालाकि आज भी Salman Khan इस बात के लिए Troll होते हैं को Salman Khan ने Shahrukh Khan को थप्पड़ क्यों मारा हमारे बॉलीवुड में कहे जाने वाले भाईजान और King Khan मे ऐसा क्या हो गया था की Salman Khan को थप्पड़ (Slap) मारना पड़ा था शाहरुख खान को।

Salman Khan और Shahrukh Khan की दोस्ती से थप्पड़ (Slap) तक का सफर

बॉलीवुड के शुरुआती दिनों से ही दोनो की दोस्ती है तथा Salman Khan और शाहरुख खान दोनो ही अपने समय यानी 90s के सुपरस्टार थे उन दिनों संघर्ष और मेहनत के दिन थे जब दोनो साथ में एक दूसरे का समर्थन करते थे और यदि आज भी देखा जाए तो Salman Khan और Shahrukh Khan की दोस्ती बरकरार है।

Salman Khan और शाहरुख खान दोनो ने साथ में ही संघर्ष किया लेकिन कुछ समय बाद उनके साथ उन दोनो में ऐसा हुआ की Salman Khan को Shahrukh Khan को थप्पड़ मारना पड़ा। दोस्ती में कुछ किस्से ऐसे होते हैं की किसी तीसरे की वजह से दोस्त अपने दोस्त पर हाथ उठा देता है और बिलकुल यही हुआ था न्यूज रिपोर्टर्स के अनुसार Salman Khan ने Katrina Kaif की वजह से Shahrukh khan को थप्पड़ जड़ दिया था लेकिन यह सिर्फ इतनी सी बात नहीं है बल्कि एक कहानी है।

Salman Khan द्वारा Shahrukh Khan को थप्पड़ जड़ने की कहानी

यह बात तबकी है जब Salman Khan कैटरीना के Birthday पार्टी गए थे और उसी पार्टी में कई सारे बॉलीवुड हस्तियां मौजूद थे और साथ ही बॉलीवुड किंग खान यानी शाहरुख खान भी वहीं मौजूद थे सभी Katrina Kaif को बर्थडे की बधाइयां दे रहे थे उसके बाद सलमान और शाहरुख की बातें आपस में होने लगी और कुछ टाइम बाद Media Reports की मानें तो Salman khan ने शाहरुख खान को कसकर एक थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद Shahrukh Khan वापस चले गए और जब दोबारा दोनो की दोस्ती हुई तो उन्होंने एक Award Function में इस बात को Reveal किया की शाहरुख सलमान को शादी के लिए कह रहे थे और Salman को ये बात पसंद नहीं आई और लड़ाई हो गई।

हालाकि SRK ने कहा की दोस्ती में सबकुछ जायज है दोस्ती में छोटी - छोटी बातें तो होती रहती हैं और Salman khan भी इस बात को स्वीकारते हैं की उन्हें गुस्सा आया था उस समय पर वह दोनो आपस में भाई जैसे हैं।

सहयोग करें

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Admin

लेखक: Admin

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें