Dabangg-4 : Salman Khan और Atlee Kumar की जुगलबंदी बनाएगी दबंग की अगली कड़ी

बॉलीवुड के प्रेम कहे जाने वाले सल्लू भाई का स्टारडम अलग ही लेवल पर रहता है उनका अनोखा अंदाज फैंस के बीच में ट्रेंड पैदा कर देता है।

salman dabang 4 atlee

सलमान खान के तेरे नाम कैरेक्टर की दीवानगी इस कदर है कि आज भी हजारों की संख्या में इंस्टा में रीलें देखने को मिल जाएगी, ऐसे में Salman Khan Fans के लिए एक बड़ी न्यूज सामने आ रही है वह है दबंग फ्रेंचाइज की अगली कड़ी Dabangg 4 के बारे में।

Dabangg 4 'चुलबुल पाण्डे'

सन 2010 में अभिनव कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म दबंग रिलीज हुई थी फिल्म में सलमान पुलिस इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के रोल में नजर आए थे सोनू सूद का कैरेक्टर छेदी सिंह को भी बहुत फेम मिला था फिल्म सुपर डुपर हिट हुई थी फिल्म की सफलता को देखकर दबंग 2 बनकर 2012 में रिलीज की गई फिल्म के गाने और सलमान के कैरेक्टर ने सिनेमा घरों के लाइन लगवाने को मजबूर कर दिया था इस फिल्म को अरबाज खान ने डायरेक्ट किया था। 

दबंग सीरीज का तीसरी कड़ी आने में लगभग 7 वर्षों का समय लग गया फिल्म को डायरेक्ट किया था प्रभु देवा ने और विलेन के रोल में साउथ के फेमस स्टार सुदीप किच्छा को लिया गया लेकिन फिल्म एक्सपेक्टेशन पर खरी नहीं उतरी, वैसे तो सलमान खान की औसत फिल्म भी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाती है। अब बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि भाईजान अब इसका अगला पार्ट लेकर आ रहे हैं।

Salman Khan और Atlee Kumar

salman work with atlee in dabangg 4

'The Bull' मेगास्टार की अगली आने वाली फिल्म थी इसी महीने से शूटिंग भी स्टार्ट होनी थी फिल्म ऑपरेशन कैक्टस पर बेस्ड थी जिसकी शूटिंग मालदीव में होने वाली थी लेकिन मालदीव विवाद के बाद इस प्रोजेक्ट को पेंडिंग में डाल दिया गया है इस वजह से सलमान ने पहले तिग्मांशु धूलिया को दबंग 4 पर काम और निर्देशन की जिम्मेदारी दी थी लेकिन अब खबर आ रही है कि दबंग खान ने एटली कुमार को यह काम सौंपा है मतलब दबंग 4 को एटली डायरेक्ट करेंगे।

Dabangg 4 बन सकती है रिकॉर्ड ब्रेकिंग

सलमान खान मास हीरो मेगास्टार माने जाते हैं वहीं एटली को कमर्शियल सिनेमा बनाने का अनुभव जोरों शोरों से हासिल है अभी हाल ही में शाहरुख की जवान में उनका काम दिखा भी और सराहना भी हुई है।इस फिल्म के कमाई के रिकॉर्ड ध्वस्त करने के तीन बड़े कारण हैं

  • Megastar Salman Khan
  • Atlee Kumar
  • Dabang फ्रेंचाइज की next movie है।

यह तीन मेजर फैक्टर हैं फिल्म के सफल होने के, हालांकि यह वक्त पर छोड़ देते हैं।

सलमान को पसन्द है चुलबुल पांडेय का कैरेक्टर

दबंग सीरीज में चुलबुल पाण्डेय कैरेक्टर रॉबिनहुड की तरह है और रियल लाइफ में सलमान भी काफी चैरिटी करते हैं सलमान ने कई बार जिक्र किया है कि चुलबुल एक लाइफ का हिस्सा है क्योंकि यह उनका यादगार कैरेक्टर है।

फिल्म की शूटिंग कब स्टार्ट होगी और कौन कौन नए कैरेक्टर जुड़ेंगे यह दिलचस्प होगा और Atlee कुमार क्या नया दिखाते हैं और किस थाने में पोस्टिंग करते हैं दबंग खान की यह देखना मजेदार होगा जैसे ही फिल्म की नई अपडेट आएगी हम आपको सूचित करेंगे।

सहयोग करें

भारतवर्ष की परंपरा रही है कि कोई सामाजिक संस्थान रहा हो या गुरुकुल, हमेशा समाज ने प्रोत्साहित किया है, अगर आपको भी हमारा योगदान जानकारी के प्रति यथार्थ लग रहा हो तो छोटी सी राशि देकर प्रोत्साहन के रूप में योगदान दे सकते हैं।

Amit Mishra

लेखक: Amit Mishra

Related Posts

एक टिप्पणी भेजें